राजस्थान: छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी, NSUI और ABVP के बीच कांटे की टक्कर

VOTE
Prabhsakshi
राजस्‍थान में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना जारी है।शनिवार को वोटों की गिनती की जा रही है और परिणाम दोपहर तक आने की संभावना है। कोविड-19 महामारी के कारण राज्‍य में छात्र संघ चुनाव दो साल के अंतराल के बाद हुए हैं।

जयपुर। राजस्‍थान में विभिन्न विश्वविद्यालयों और उनसे संबद्ध कॉलेज में हुए छात्र संघ चुनावों की मतगणना शनिवार सुबह दस बजे शुरू हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि छात्र संघ चुनावों के लिए मतदान शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुआ था। शनिवार को वोटों की गिनती की जा रही है और परिणाम दोपहर तक आने की संभावना है। कोविड-19 महामारी के कारण राज्‍य में छात्र संघ चुनाव दो साल के अंतराल के बाद हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: वाराणसी में गंगा का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर, 228.69 हेक्टेयर फसल को नुकसान

जयपुर स्थित राजस्‍थान व‍िश्‍वव‍िद्यालय के छात्र संघ चुनाव में मुख्य मुकाबला भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के बीच है। राजस्थान विश्वविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई से रितु बराला, एबीवीपी से नरेंद्र यादव, निर्दलीय निहारिका जोरवाल, निर्मल चौधरी, प्रतापभानु मीणा और हितेश्वर बैरवा चुनाव मैदान में हैं। निहारिका राज्‍य सरकार में मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी हैं। वह एनएसयूआई का टिकट न मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरी हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़