मतगणना में आयी मोदी की सूनामी के बाद कांग्रेस मुख्यालय में पसरा सन्नाटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 23 2019 2:31PM
मतगणना में आयी मोदी की सूनामी के बाद कांग्रेस मुख्यालय में पसरा सन्नाटा
Image Source: Google

हम चाहते हैं कि पार्टी एकजुट होकर मेहनत करें ताकि कांग्रेस एक बार फिर मजबूत हो।’’पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि रुझानों से निराशा हुई है, लेकिन मतगणना संपन्न होने तक किसी निष्कर्ष पर पहुंचना उचित नहीं है।

नयी दिल्ली। लोकसभा चुनाव मतगणना के रुझानों में भाजपा और राजग के बहुमत का आंकड़ा पार करने के साथ ही यहां कांग्रेस मुख्यालय में सन्नाटा पसर गया। दिल्ली के 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में बृहस्पतिवार सुबह ही बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता जमा हो गए थे, हालांकि रुझानों में पार्टी के पिछड़ने के साथ ही उनका उत्साह कम होता गया। वैसे, एग्जिट पोल में ही भाजपा नीत राजग की बड़ी जीत की संभावना जताने के बाद से कांग्रेस खेमे में उत्साह की कमी नजर आ रही थी।


कांग्रेस मुख्यालय में मौजूद एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘इसकी उम्मीद नहीं थी। हम चाहते हैं कि पार्टी एकजुट होकर मेहनत करें ताकि कांग्रेस एक बार फिर मजबूत हो।’’पार्टी प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने कहा कि रुझानों से निराशा हुई है, लेकिन मतगणना संपन्न होने तक किसी निष्कर्ष पर पहुंचना उचित नहीं है।
गौरतलब है कि दोपहर एक बजे तक के रुझानों के मुताबिक भाजपा नीत राजग 300 से अधिक सीटों पर आगे चल रहा है, जबकि कांग्रेस के नेतृत्व वाला संप्रग 100 का आंकड़ा भी छू नहीं पाया है।
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप