देश को मुझ पर विश्वास है कि मैं भारत को झुकने नहीं दूंगा: नरेंद्र मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 21 2019 3:19PM
देश को मुझ पर विश्वास है कि मैं भारत को झुकने नहीं दूंगा: नरेंद्र मोदी
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या उम्मीदवार विशेष का चुनाव नहीं है बल्कि देश का हर नागरिक इसको अपनी जिम्मेदारी मानकर चल रहा है।

चित्तौड़गढ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि देश को मोदी पर विश्वास है कि वह खुद पर वार झेल सकता है लेकिन देश को झुकने नहीं देगा। यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश को विश्वास है कि मोदी खुद पर वार झेल सकता है, अपने राजनीतिक भविष्य को दांव पर लगा सकता है कि लेकिन देश को कभी झुकने नहीं दे सकता। उन्होंने कहा कि पूरे देश में जो लहर चल रही है वह राजस्थान में भी दिख रही है। राजस्थान का एक एक साथी इस चौकीदार के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहा है।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान अगर अभिनंदन वर्धमान नहीं लौटाता तो वह कत्ल की रात होती: मोदी

मोदी ने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या उम्मीदवार विशेष का चुनाव नहीं है बल्कि देश का हर नागरिक इसको अपनी जिम्मेदारी मानकर चल रहा है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का हर नागरिक इस चुनाव को अपनी जिम्मेदारी मानकर चल रहा है। देश का उज्जवल भविष्य चाहने वाले नागरिक ही यह चुनाव लड़ रहे हैं। ‘‘मोदी मोदी’’ के नारों के बीच प्रधानमंत्री ने उपस्थिति जनता से सवाल किया कि आपको देश को कमजोर बनाने वाली कांग्रेस चाहिए या देश को मजबूत बनाने वाली भाजपा चाहिए। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में राजस्थान की सभी 25 सीटें भाजपा को मिली थीं और इस बार यह रिकार्ड टूटना चाहिए तथा जीत और अधिक अंतर से होनी चाहिए। मौजूदा लोकसभा चुनाव में मोदी की यहां यह पहली जनसभा रही।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video