तमिलनाडु में कोविड-19 के प्रकोप पर काफी हद तक नियंत्रण: पलानीस्वामी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2020   17:56
तमिलनाडु में कोविड-19 के प्रकोप पर काफी हद तक नियंत्रण: पलानीस्वामी

राज्य के ग्रीन जोन वाले क्षेत्रों में उत्पादन गतिविधियां फिर से शुरू करने का संकेत देते हुए पलानीस्वामी ने साामजिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे लोगों पर नाराजगी जताई और संबंधित जिला प्रशासनों से इस सिद्धांत का पालन कराने को कहा।

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने बुधवार को कहा कि सरकार के अनेक दिशानिर्देशों के अमल में लाने के कारण राज्य में कोविड-19 फैलने की स्थिति काफी हद तक काबू में है, लेकिन चेन्नई में ज्यादा आबादी की वजह से यहां यह संक्रमण तेजी से फैल रहा है। राज्य के ग्रीन जोन वाले क्षेत्रों में उत्पादन गतिविधियां फिर से शुरू करने का संकेत देते हुए पलानीस्वामी ने साामजिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे लोगों पर नाराजगी जताई और संबंधित जिला प्रशासनों से इस सिद्धांत का पालन कराने को कहा। 

इसे भी पढ़ें: चेन्नई में दो पुलिसकर्मियों समेत 3 और लोग कोविड-19 से संक्रमित, तमिलनाडु में 1,940 हुए मामले 

कोरोना वायरस पर जिला कलेक्टरों के साथ समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने महामारी से निपटने में किये गये प्रयासों के लिए अधिकारियों की पीठ थपथपाई और कहा कि इसे फैलने से रोकने में सरकार के कदम उसके प्रयासों के कारण कारगर साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि चेन्नई को छोड़कर अन्य जिलों में इसका प्रकोप काफी हद तक नियंत्रण में है।

इसे भी देखें : Coronavirus के 6 नये लक्षणों की हुई पहचान, गौर से देखें यह खास रिपोर्ट 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।