कोविड-19: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री ने कहा, पुणे में तीन ‘बड़े’ उपचार केंद्र स्थापित करें

ajit
कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिये यहां के दौरे के दौरान पवार ने कहा कि कुछ निजी अस्पतालों द्वारा ज्यादा शुल्क वसूले जाने की भी शिकायतें मिली हैं।
पुणे।  महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने सोमवार को अधिकारियों से कहा कि पुणे में कोविड-19 के इलाज के लिये तीन “बड़े” केंद्र स्थापित करें। यहां संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिये यहां के दौरे के दौरान पवार ने कहा कि कुछ निजी अस्पतालों द्वारा ज्यादा शुल्क वसूले जाने की भी शिकायतें मिली हैं। उन्होंने कहा कि इन बिलों की स्वतंत्र लेखाकारों से जांच कराई जाएगी। उन्होंने जिले और नगर निकाय के अधिकारियों को अगस्त के अंत के परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए पुणे और आसपास के इलाकों में स्वास्थ्य आधारभूत ढांचे को और मजबूत करने को कहा। पुणे के अधिकारियों ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों के उपचार के लिये 800 बिस्तरों वाला विशाल केंद्र स्थापित किया जाएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़