Crime: पलामू में मिनी गन फैक्टरी का भंडाफोड़, तीन लोग गिरफ्तार

gun factory busted
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
मेदिनीनगर में पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि गन फैक्टरी से दो दोनाली बंदूक, एक पिस्तौल के साथ हथियार बनाने के सामान भी बरामद किया गया है। फैक्टरी से अनेक अर्द्ध निर्मित हथियार भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस फैक्टी का मुख्य सरगना 60 वर्षीय सूर्यदेव मिस्त्री है।

मेदिनीनगर। पलामू जिले के नावाजयपुर थाना क्षेत्र के कसवाखाड़ में बुधवार को विशेष पुलिस दल ने छापेमारी कर एक मिनी गन फैक्टरी का भंडाफोड़ कर इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। मेदिनीनगर में पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि गन फैक्टरी से दो दोनाली बंदूक, एक पिस्तौल के साथ हथियार बनाने के सामान भी बरामद किया गया है। फैक्टरी से अनेक अर्द्ध निर्मित हथियार भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि इस फैक्टी का मुख्य सरगना 60 वर्षीय सूर्यदेव मिस्त्री है।

इसे भी पढ़ें: Joshimath landslide: जेपी कॉलोनी, एनटीपीसी परियोजना स्थल के पानी के नमूने अलग

इस मामले वह 1995 में जेल जा चुका है। रिहा होने पर वह एक बार फिर हथियार बनाने में जुट गया था। अन्य गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान उमेश सिंह (35) और विपिन बिहारी सिंह (32) के रूप में की गयी है। यह दोनों आरोपी हथियार खरीदने आए थे, तभी खुफिया जानकारी के आधार पर तीनों को पकड़ा गया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़