Crime: दिल्ली में युवक की चाकू मारकर हत्या, दो किशोर पकड़े गए

stabbed to death
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मृतक के शरीर पर चाकू के वार के कई निशान थे। मृतक की पहचान भाटी माइंस स्थित संजय कॉलोनी निवासी हर्ष के रूप में हुई। अधिकारियों ने बताया कि इस सिलसिले में मैदान गढ़ी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

नयी दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली के मैदान गढ़ी इलाके में 18 वर्षीय एक युवक की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इस संबंध में दो किशोरों को पकड़ा गया है। पुलिस ने रविवार को बताया कि शनिवार अपराह्न दो बजकर 23 मिनट पर टेलीफोन मोहल्ले में राधा कृष्ण मंदिर के पास एक शव पड़ा होने की सूचना मिली। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मृतक के शरीर पर चाकू के वार के कई निशान थे। मृतक की पहचान भाटी माइंस स्थित संजय कॉलोनी निवासी हर्ष के रूप में हुई। अधिकारियों ने बताया कि इस सिलसिले में मैदान गढ़ी थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: Rijiju ने नियुक्ति प्रक्रिया के संबंध में पूर्व न्यायाधीश के साक्षात्कार को साझा किया

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पड़ताल की और दो आरोपी किशोरों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक, एक नाबालिग ने हर्ष का मोबाइल फोन छीन लिया था जिसका विरोध करने पर नाबालिग आरोपियों ने उस पर चाकू से कई वार किए और उसका गला रेत दिया। अधिकारियों ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से मृतक का मोबाइल फोन, सिम कार्ड और हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़