दिल्ली के रोहणी जेल परिसर में सीआरपीएफ जवान ने छत से कूद कर आत्महत्या की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 29, 2020   08:37
दिल्ली के रोहणी जेल परिसर में सीआरपीएफ जवान ने छत से कूद कर आत्महत्या की

28 वर्षीय कांस्टेबल मुकेश रोहणी जेल के आवासीय परिसर स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कार्यालय में तैनात था। सोमवार को पूर्वाह्न करीब साढ़े ग्यारह बजे उसने कार्यालय की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली के रोहणी जेल परिसर में सीआरपीएफ के जवान ने चार मंजिला इमारत की छत से कथित तौर पर कूद कर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार को हुई। वरिष्ठ जेल अधिकारी ने बताया कि 28 वर्षीय कांस्टेबल मुकेश रोहणी जेल के आवासीय परिसर स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कार्यालय में तैनात था। 

इसे भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह CRPF के स्थापना दिवस समारोह में करेंगे शिरकत, शहीदों को देंगे पुष्पांजलि

उन्होंने बताया कि सोमवार को पूर्वाह्न करीब साढ़े ग्यारह बजे उसने कार्यालय की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। अधिकारी ने बताया कि उसे तुरंत रोहणी सेक्टर 18 के सरोज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।