गृह मंत्रालय में भी फैला कोरोना वायरस, नियंत्रण कक्ष में तैनात सीआरपीएफ के डीजाईजी हुए संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 31, 2020   21:07
गृह मंत्रालय में भी फैला कोरोना वायरस, नियंत्रण कक्ष में तैनात सीआरपीएफ के डीजाईजी हुए संक्रमित

गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक डीआईजी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने रविवार को कहा कि उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) की जांच रिपोर्ट शनिवार को मिली जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

नयी दिल्ली। गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक डीआईजी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने रविवार को कहा कि उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) की जांच रिपोर्ट शनिवार को मिली जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार ने लॉकडाउन पर अब तक संशोधित दिशा-निर्देश जारी नहीं किए

उन्होंने बताया कि डीआईजी नार्थ ब्लॉक स्थित गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष के कार्य की निगरानी करने के लिए मंत्रालय से संबद्ध हैं। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने बताया कि डीआईजी के साथ काम करने वाले दो अन्य व्यक्तियों को पृथक-वास में भेजा गया है और सभी सुरक्षा दिशा-निर्देशों का पालन किया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: Lockdown 5: उत्तर प्रदेश के लिए नई गाइडलाइन जारी, जानें क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा

उन्होंने बताया कि अधिकारी को इलाज के लिए पृथक-वार्ड में भर्ती किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले मंत्रालय से संबद्ध सीआरपीएफ के दो जवान भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। हालांकि, अब वे ठीक हो चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।