तितली का असर: पूर्व तटीय रेलवे ने छह ट्रेनें रद्द कीं, कई का समय बदला

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 11 2018 8:19PM
तितली का असर: पूर्व तटीय रेलवे ने छह ट्रेनें रद्द कीं, कई का समय बदला

चक्रवात तितली से कई जगहों पर रेलवे के ढांचे के क्षतिग्रस्त होने से पूर्व तटीय रेलवे ने गुरुवार को कम से कम छह ट्रेनें रद्द कर दीं और कुछ के समय में बदलाव किया।



भुवनेश्वर। चक्रवात तितली से कई जगहों पर रेलवे के ढांचे के क्षतिग्रस्त होने से पूर्व तटीय रेलवे ने गुरुवार को कम से कम छह ट्रेनें रद्द कर दीं और कुछ के समय में बदलाव किया। रेलवे ने सामान्य सेवाएं बहाल करने की तैयारी शुरू कर दी। पूर्व तटीय रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि आंध्र प्रदेश के पलासा के पास तट पर पहुंचने के बाद भीषण चक्रवात से स्टेशन की इमारतें, प्लेटफॉर्म शेल्टर और कई पैदलपार पथ गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो गए।

उन्होंने बताया कि पलासा और कोट्टाबोमाली स्टेशन के बीच कई जगहों पर रेलवे सिग्नल वाले खंभे और बिजली के खंभे क्षतिग्रस्त हो गए। बरहामपुर और कोट्टाबोमाली के बीच रेलवे की पटरियों पर बिजली के तारों में प्रवाह भी प्रभावित हुआ। पटरियों पर कई जगह पूरा पेड़ गिरने और कई जगहों टहनियों के गिरने से पटरियों के अवरूद्ध होने की भी खबर है। रेलवे के सूत्रों ने कहा कि ट्रेन सेवाओं का फिर से जायजा लिया जाएगा और परिस्थितियों के हिसाब से फैसला लिया जाएगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video