दलाई लामा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बाढ़ में लोगों के मारे जाने पर शोक जताया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 22, 2021   06:30
दलाई लामा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बाढ़ में लोगों के मारे जाने पर शोक जताया
प्रतिरूप फोटो

तिब्बती आध्यात्मिक गुरू दलाई लामा ने कहा, आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ हमारी एकजुटता के प्रतीक के तौर पर दलाई लामा ट्रस्ट (डीएलटी) राहत एवं बचाव प्रयासों के लिए दान कर रहा है।

धर्मशाला| तिब्बती आध्यात्मिक गुरू दलाई लामा ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगनमोहन रेड्डी को पत्र लिखकर वहां बाढ़ में लोगों की मौत होने पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक जताते हुए लिखा, मैं उनके लिये प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा, मैं इस बात की बहुत सराहना करता हूं कि राज्य सरकार और अन्य एजेंसियां ​​बचाव और राहत कार्य में लगी हुई हैं और इस आपदा से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: नौसेना में शामिल हुआ मिसाइल विध्वंसक आइएनएस, प्रधानमंत्री ने बताया गौरवमय दिन

उन्होंने कहा, आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ हमारी एकजुटता के प्रतीक के तौर पर दलाई लामा ट्रस्ट (डीएलटी) राहत एवं बचाव प्रयासों के लिए दान कर रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।