सोलन में कोरोना वायरस से मौत के बाद कूड़े के वाहन में ले जाया गया शव, मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 29, 2021   17:49
सोलन में कोरोना वायरस से मौत के बाद कूड़े के वाहन में ले जाया गया शव, मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन दावों की जांच के आदेश दिए हैं कि सोलन जिले में कोविड-19 के कारण मरे एक व्यक्ति का शव कूड़े की गाड़ी में श्मशान स्थल तक ले जाया गया।

शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन दावों की जांच के आदेश दिए हैं कि सोलन जिले में कोविड-19 के कारण मरे एक व्यक्ति का शव कूड़े की गाड़ी में श्मशान स्थल तक ले जाया गया। मुख्यमंत्री ने बृहस्पतिवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने सोलन के उपायुक्त के सी चमन को मामले की जांच करने और रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के मामूली लक्षण के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने संशोधित दिशानिर्देश जारी किए

मामला तब संज्ञान में आया जब कृष्ण टिंकू ने संवाददाताओं से कहा कि ईएसआई बद्दी अस्पताल में मौत के 24 घंटे बाद उनके भाई का शव उन्हें सौंपा गया। टिंकू ने आरोप लगाया कि अधिकारियों ने शव को कूड़ा उठाने वाली ट्रैक्टर ट्रॉली से श्मशान स्थल तक पहुंचाया। उन्होंने कहा कि उनके 54 वर्षीय भाई आरकी के रहने वाले थे और कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।