मेरठ जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, साइबर सेल को सौंपी जांच

मेरठ जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, साइबर सेल को सौंपी जांच

जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन व भाजपा नेता मनिंदर पाल सिंह के मोबाइल पर फोन कर हत्या की धमकी दी गई है। बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से छूटकर आया है। हत्या के लिए दो करोड़ की सुपारी ली है। कल तुम्हारी हत्या कर दूंगा।

मेरठ में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन व भाजपा नेता मनिंदर पाल सिंह के मोबाइल पर फोन कर हत्या की धमकी दी गई है। बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि वह तिहाड़ जेल से छूटकर आया है। हत्या के लिए दो करोड़ की सुपारी ली है। कल तुम्हारी हत्या कर दूंगा। चेयरमैन ने मामले की जानकारी एसएसपी प्रभाकर चौधरी और पल्लवपुरम थाने में दी। पुलिस जांच में जुटी है।

मनिंदरपाल सिंह दौराला क्षेत्र के भराला गांव के रहने वाले हैं। जो पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुके हैं। वह मेरठ-बागपत के कॉपरेटिव बैंक के चेयरमैन हैं। इस समय भाजपा में हैं। मेरठ और आसपास के जिलों में जाट बिरादरी में अलग पहचान रखते हैं। शहर के बड़े बिल्डर हैं।

शनिवार को देर रात करीब जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह के फोन पर 12 मिनट में चार बार कॉल कर धमकी दी गई। 9330769634 नम्बर से कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम चंद्रपाल बताया, जबकि ट्रूकॉलर पर सुमनदा नाम लिखा आया। फोन काटने के बावजूद भी आरोपी कॉल करता रहा।मनिंदर पाल से मिली जानकारी के अनुसार धमकी देने वाले बदमाश ने कहा कि मैं तिहाड़ जेल से सजा काटकर आया हूं। उसने कहा कि मैंने 2 करोड़ रुपए की सुपारी ली है। रविवार शाम तेरी आखिरी शाम होगी। 24 घंटे में तेरी मौत पक्की है। तू जो ये गनर लेकर चलता है, गनर भी तुझे बचा नहीं पाएगा। ध्यान से सुनना। बच सकता है, तो बच ले, मौत तुझे घर में भी नहीं बचा पाएगी।कॉल करने वाले बदमाश ने कहा कि मैं दौराला गैंग का आदमी हूं। ध्यान रखना,चाहें तो मोबाइल में रिकार्ड कर लेना। तू जानता भी होगा कि जो तिहाड़ जेल से बाहर आता है उसके लिए तेरे जैसे आदमी को निपटाना बड़ी बात नहीं है। मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। आखिर में उसने मनिंदरपाल सिंह को खूब गालियां भी दी।

 धमकी मिलने के बाद मनिंदरपाल सिंह ने एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी को पूरे मामले की जानकारी देते हुए थाना पल्लव पुरम में तहरीर देकर मामला दर्ज करा दिया। जिसके बाद एसएसपी ने इंस्पेक्टर पल्लवपुरम के साथ सर्विलांस टीम व क्राइम ब्रांच को आरोपी की तलाश में लगाया है।जाँच में सहकारी बैंक के चेयरमैन मनिन्दरपाल सिंह और उनके स्वजनों को दो करोड़ रुपये की सुपारी के बदले मौत के घाट उतारने वाली धमकी भरी काल बदमाश ने हैदराबाद से दी थी। पुलिस की साइबर सेल को मोबाइल नंबर की लोकेशन रविवार को हैदराबाद की मिली है। इंस्पेक्टर देवेश शर्मा ने बताया कि जिस नंबर से धमकी मिली है, उसकी जांच कराई जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले तक पुलिस पहुंच जाएगी।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।