दिल्ली: ऑफिस में मिली 23 साल युवती की सिर कटी लाश, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MURDER
prabhasakshi
निधि अविनाश । Aug 28, 2022 5:52PM
महिला की हत्या ऑफिस के अंदर बीती रात को की गई है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है।पुलिस टीम आजादपुर के केवल पार्क में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में पहुंची तो वहां का मंजर देख पुलिस भी सकते में रह गई।

दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 23 साल की महिला की हत्या कर दी गई है। इसमें हैरान कर देने वाली बात यह है कि महिला की हत्या ऑफिस के अंदर बीती रात को की गई है। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम करीब 7 बजे आदर्श नगर थाने को इसकी सूचना मिली थी। पुलिस टीम आजादपुर के केवल पार्क में स्थित एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में पहुंची तो वहां का मंजर देख पुलिस भी सकते में रह गई।

इसे भी पढ़ें: सोनाली फोगाट हत्या मामले को लेकर बोले प्रमोद सावंत, मेरी हरियाणा CM से हुई बात, CBI को जांच सौंपने में हमें कोई दिक्कत नहीं

ऑफिस के अंदर महिला की गला काटकर हत्या की गई थी और खून से लथपथ महिला की लाश बिल्डिंग की दूसरी मंजिल में बने एक ऑफिस के अंदर में पड़ी हुई थी। पुलिस को जांच में पता चला कि इस बिल्डिंग के दूसरी मंजिल पर फाइनेंस ऑफिस का कॉल सेंटर चलाया जा रहा था और इस कॉल सेंटर में महिला पिछले कुछ महीनों से टेलीकॉलर के पद पर काम कर रही थी। हमलावर ने महिला की चाकू से गोदकर हत्या की है।

मृत महिला की पहचान दीपा के तौर पर हुई है और वह आदर्श नगर के पास ही भलस्वा की रहने वाली थी। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य न्यूज़