अरविंद केजरीवाल की जान को बना खतरा! प्रशासन में मचा हडकंप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 21 2019 6:02PM
अरविंद केजरीवाल की जान को बना खतरा! प्रशासन में मचा हडकंप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सोमवार को एक व्यक्ति ने कॉल करके मुख्यमंत्री पर संभावित हमले के खतरे के बारे में सूचित किया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर सोमवार को एक व्यक्ति ने कॉल करके मुख्यमंत्री पर संभावित हमले के खतरे के बारे में सूचित किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया व्यक्ति ने अपनी पहचान नहीं बताई लेकिन उसने कहा कि वह पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी इलाके से कॉल कर रहा है। सूत्रों ने बताया कि कॉल करने वाले ने कहा कि उसने सुना है कि कोई मुख्यमंत्री पर हमला करने की साजिश रच रहा है।

इसे भी पढ़ें: गंभीर संकट के दोराहे पर है देश, केजरीवाल बोले- BJP जीती तो संविधान बदल देगी

सूत्रों ने बताया कि फोन का कॉलर आईडी काम नहीं कर रहा था जिससे उस नम्बर की पहचान नहीं की जा सकी जिससे कॉल की गई थी। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष मई से कार्यालय के टेलीफोन में लगा कॉलर आईडी काम नहीं कर रहा है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) को कई बार याद दिलाये जाने के बावजूद इसे ठीक नहीं किया गया।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल को Email भेज शख्स ने दी बेटी के अपहरण की धमकी, गिरफ्तार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने इस कॉल के बारे में सूचित किया है और कॉलर की पहचान के प्रयास किये जा रहे है। कुछ सप्ताह पहले केजरीवाल के कार्यालय को एक ई-मेल प्राप्त हुआ था जिसमें मुख्यमंत्री की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video