दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   16:08
दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल कोरोना वायरस से संक्रमित हुए

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गये हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने आवास में पृथक-वास में रहते हुए काम जारी रखेंगे और दिल्ली के हालात पर नजर रखेंगे।

नयी दिल्ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने शुक्रवार को बताया कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गये हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने आवास में पृथक-वास में रहते हुए काम जारी रखेंगे और दिल्ली के हालात पर नजर रखेंगे। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मुझे संक्रमण के हल्के लक्षण हैं। लक्षण दिखने शुरू होते ही मैं पृथक-वास में चला गया। मेरे संपर्क में जो भी आये थे, उनकी भी जांच की गई है। मैं अपने आवास से ही काम जारी रखूंगा और दिल्ली में हालात पर नजर रखूंगा।’’

इसे भी पढ़ें: अशाक गहलोत बोले, राजस्थान को केंद्र सरकार की मदद की जरूरत

उपराज्यपाल ने पिछले महीने तीरथ राम शाह अस्पताल में अपनी पत्नी के साथ कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।