दिल्ली पुलिस मुख्यालय से ACP ने लगाई छलांग, हुई मौत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2018   17:58
दिल्ली पुलिस मुख्यालय से ACP ने लगाई छलांग, हुई मौत

दिल्ली पुलिस में एसीपी रैंक के एक अधिकारी ने मध्य दिल्ली में स्थित पुलिस मुख्यालय से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। वह अवसाद से पीड़ित थे।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस में एसीपी रैंक के एक अधिकारी ने मध्य दिल्ली में स्थित पुलिस मुख्यालय से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। वह अवसाद से पीड़ित थे। पुलिस ने यह जानकारी दी। मृतक की पहचान 55 वर्षीय प्रेम वल्लभ के तौर पर हुई है जो दिल्ली पुलिस की अपराध एवं यातायात इकाई में तैनात थे।

इसे भी पढ़ें: बेरोजगारी से परेशान तीन दोस्तों ने की आत्महत्या

उन्होंने हेड कांस्टेबल के रूप में दिल्ली पुलिस की नौकरी 1986 में शुरू की थी और उन्हें 2016 में एसीपी बनाया गया था। वह दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को निजी सहायक के तौर पर भी सेवा दे चुके हैं। वह अवसाद का इलाज कराने के लिए हाल में 28 दिन तक अस्पताल में भर्ती थे और ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि उन्होंने इसी वजह से आत्महत्या कर ली।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।