दिल्ली पुलिस ने दूल्हे को विवाह समारोह तक पहुंचाने में मदद की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   08:21
दिल्ली पुलिस ने दूल्हे को विवाह समारोह तक पहुंचाने में मदद की

कालकाजी पुलिस थाने के अधिकारी की अनुमति के बाद कौशल और उनके माता-पिता को पुलिस के वाहन में मंदिर ले जाया गया। इस दौरान सामाजिक दूरी का ख्याल रखा गया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 में शादी समारोह स्थल पर दूल्हे का असमान्य तरीके से प्रवेश हुआ। दूल्हा पुलिस की जिप्सी में सवार होकर शादी करने पहुंचा। हालांकि इसकी वजह कोई अपराध नहीं बल्कि लॉकडाउन के नियम रहे और पुलिस ने मदद करते हुए विवाह समारोह तक उसे पहुंचाया। 

इसे भी पढ़ें: कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 2,625 हुई

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण पूर्व दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके के रहने वाले नरेश अहलूवालिया ने पुलिस से संपर्क किया और ग्रेटर कैलाश-1 स्थित आर्य समाज मंदिर तक बेटे की शादी में शामिल होने के लिए उसे और परिवार के सदस्यों को पहुंचाने में मदद करने का अनुरोध किया। इसके बाद कालकाजी पुलिस थाने के अधिकारी की अनुमति के बाद कौशल और उनके माता-पिता को पुलिस के वाहन में मंदिर ले जाया गया। इस दौरान सामाजिक दूरी का ख्याल रखा गया। वधू पक्ष की ओर से दुल्हन पूजा, उनके पिता और मंदिर के पुजारी विरेंद्र मौजूद रहे। शादी होने के बाद दूल्हे कौशल और दुल्हन को पुलिस के वाहन से ही घर पहुंचाया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।