AAP और दिल्ली पुलिस में ठना-ठनी, धक्का मुक्की मामले में केजरीवाल के खिलाफ FIR

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 11 2018 10:53AM
AAP और दिल्ली पुलिस में ठना-ठनी, धक्का मुक्की मामले में  केजरीवाल के खिलाफ FIR

आप ने शनिवार को दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि वह अपने ‘‘राजनीतिक आका’’ के इशारे पर काम कर रही है और सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के समय हुए हंगामे के संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रही है

नयी दिल्ली। आप ने शनिवार को दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि वह अपने ‘‘राजनीतिक आका’’ के इशारे पर काम कर रही है और सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन के समय हुए हंगामे के संबंध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रही है लेकिन भाजपा नेता मनोज तिवारी के खिलाफ नहीं। दिल्ली पुलिस ने यद्यपि कहा कि वह उचित प्रक्रिया का पालन कर रही है और चार नवम्बर को हंगामे से संबंधित मामले की जांच अपराध शाखा द्वारा की जा रही है। आप नेताओं आतिशी और राघव चड्ढा ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि पुलिस उस वीडियो के बावजूद तिवारी के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज करने में विफल रही जिसमें वह कथित रूप से लोगों को भड़काते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इसके बजाय केजरीवाल के खिलाफ एक मामला दर्ज कर रही है और ‘‘आंख बंद करके’’ वे धाराएं लगा रही है जिनका उल्लेख तिवारी ने विभाग को भेजे एक ईमेल में किये थे।
 
चड्ढा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले पुलिस अधिकारी के परिवार को एक करोड़ रूपये की आर्थिक मदद देती है जबकि भाजपा नेता वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का अपमान करते हैं, हमला करते हैं, फिर भी वे दंडित नहीं होते।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video