Republic Day 2023 | गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली पुलिस ने गश्त बढ़ाई, आतंकवाद-रोधी उपायों को मजबूत किया

Delhi Police
ANI
दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले राष्ट्रीय राजधानी में आतंकवाद-रोधी उपाय तेज कर दिए हैं और गश्त बढ़ाई है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने गणतंत्र दिवस समारोह से पहले राष्ट्रीय राजधानी में आतंकवाद-रोधी उपाय तेज कर दिए हैं और गश्त बढ़ाई है। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सभी सहायक पुलिस आयुक्त और थाना प्रभारी ‘रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन’ और ‘मार्केट वेलफेयर एसोसिएशन’ के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे हैं और उन्हें गणतंत्र दिवस के लिए किए गए सुरक्षा उपायों के बारे में जानकारी दे रहे हैं। पुलिस ने लोगों से सतर्क रहने और कुछ भी संदिग्ध लगने पर इसके बारे में सूचित करने का भी आग्रह किया है।

इसे भी पढ़ें: मैं चाहता हूं आईपीएल में सप्ताह के प्रत्येक दिन पंत डगआउट में मेरे पास बैठे : पोंटिंग

अधिकारियों ने कहा कि दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर भी जागरूकता अभियान चला रही है। पुलिस ने कहा कि किरायेदारों और नौकरों का सत्यापन किया जा रहा है। साथ ही होटल, गेस्ट हाउस और धर्मशालाओं में भी औचक निरीक्षण किया जा रहा है, ताकि असामाजिक तत्व या कोई संदिग्ध इन जगहों को ठिकाना नहीं बना सके। विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था)दीपेंद्र पाठक ने कहा, ‘‘हमने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है और आतंकवाद-रोधी उपाय मजबूत किए गए हैं। हम किसी भी असामाजिक तत्व या आतंकवादी को अपने मंसूबे में सफल नहीं होने देंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़