मास्क के बिना सड़कों में घूम रहे लोग ! दिल्ली पुलिस ने 800 से अधिक लोगों के काटे चालान

Mask
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मास्क नहीं पहनने को लेकर 813 लोगों का चालान किया गया, जबकि सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में पांच लोगों पर जुर्माना लगाया गया।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने पर दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को 800 से अधिक लोगों का चालान किया। अधिकारियों ने कहा कि उप राज्यपाल ने दिल्ली पुलिस को कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान में तेजी लाने के निर्देश दिए थे। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता परेश रावत कोरोना वायरस से संक्रमित, 9 मार्च को ली थी वैक्सीन की पहली डोज 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मास्क नहीं पहनने को लेकर 813 लोगों का चालान किया गया, जबकि सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में पांच लोगों पर जुर्माना लगाया गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने को लेकर 15 जून के बाद से 5,70,693 लोगों के चालान किए गए हैं। दिल्ली पुलिस 15 जून के बाद से 4,26,941 मास्क वितरित कर चुकी है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़