• JNU हिंसा मामले में दो संदिग्धों से पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

जेएनयू हमला मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा मंगलवार को दो संदिग्धों और हमले में घायल कुछ लोगों से पूछताछ करेगी। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने हमले वाले दिन पुलिस के नियंत्रण कक्षों में फोन किए थे।

नयी दिल्ली। जेएनयू हमला मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा मंगलवार को दो संदिग्धों और हमले में घायल कुछ लोगों से पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि पांच जनवरी को जेएनयू परिसर में नकाबपोश लोगों की भीड़ ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला किया था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस उन लोगों से भी पूछताछ करेगी जिन्होंने हमले वाले दिन पुलिस के नियंत्रण कक्षों में फोन किए थे।

इसे भी पढ़ें: JNU के शुल्क वृद्धि का मुद्दा सुलझ चुका है, प्रदर्शन जारी रखना उचित नहीं: निशंक

उन्होंने बताया कि सुचेता तालुकदार और प्रिया रंजन समेत हमले में घायल कुछ लोगों से भी पूछताछ की जाएगी। अपराध शाखा के अधिकारियों ने सोमवार को जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष समेत तीन छात्रों से पूछताछ की थी। घोष, तालुकदार, रंजन, दोलन सामंत,व्हा स्कर विजय मेक, चुनचुन कुमार (पूर्व छात्र) और पंकज मिश्रा के नाम संदिग्धों में शामिल हैं।अधिकारियों ने बताया कि फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला का दल (साइबर) साक्ष्य एकत्रित करने विश्वविद्यालय परिसर में जाएगा।