दिल्ली में एक ही बारिश से बुरा हाल, मिंटो रोड़ पुल के नीचे बस डूबी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 14 2018 10:14AM
दिल्ली में एक ही बारिश से बुरा हाल, मिंटो रोड़ पुल के नीचे बस डूबी
Image Source: Google

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को भारी बारिश के बाद डीटीसी की एक बस मिंटो रोड पुल के नीचे पानी में डूब गई जिससे उसमें सवार यात्री बाल बाल बचे। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को भारी बारिश के बाद डीटीसी की एक बस मिंटो रोड पुल के नीचे पानी में डूब गई जिससे उसमें सवार यात्री बाल बाल बचे। दिल्ली अग्निशमन सेवा के एक अधिकारी ने बताया, ''बस में चालक और कंडक्टर सहित सात-आठ लोग सवार थे। हमें पानी में बस के फंसे होने की सूचना शाम चार बजकर 15 मिनट के आसपास मिली।” अधिकारी ने बताया कि अग्निशमन सेवा के कर्मियों ने बस में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। यह अभियान करीब आधे घंटे चला। शहर में आज सुबह आठ बजकर 30 मिनट से लेकर शाम पांच बजकर 30 मिनट तक में 52.4 मिलीमीटर बारिश हुई।

भाजपा को जिताए
वर्षा से पहले दोपहर में इतना घने बादल छा गये कि सड़क पर चल रहे वाहनों को हेडलाइट जलानी पड़ी। कुछ क्षेत्रों में पेड़ भी उखड़ गये। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि सफरदरजंग की वेधशाला के अनुसार शहर में सुबह साढ़े आठ बजे से लेकर शाम साढ़े पांच बजे तक 52.4 मिलीमीटर वर्षा हुई। इस वेधशाला की रिकार्डिंग दिल्ली का आधिकारिक आंकड़ा मानी जाती है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video