• दिल्ली की रोहणी कोर्ट परिसर में गोलीबारी, गैंगस्टर गोगी की मौत, पुलिस ने 2 हमलावरों को मार गिराया

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 हमलावरों को मार गिराया है। इस गोलीबारी में कुल 3 लोग मारे गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बताया कि रोहिणी कोर्ट में वकीलों की पोशाक में मौजूद दो हमलावरों को मार गिराया गया है।

नयी दिल्ली। राजधानी दिल्ली के रोहिणी कोर्ट परिसर में गोलीबारी की घटना हुई है। आपको बता दें कि रोहिणी कोर्ट परिसर में मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसी के साथ ही कोर्ट परिसर में गोलीबारी शुरू हो गई।  

इसे भी पढ़ें: आतंकवादी हमले की आशंका के चलते पठानकोट में बढ़ाई गई सुरक्षा, सीमा से सटे गांवों पर भी हो रही निगरानी 

हमलावरों की हुई मौत 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2 हमलावरों को मार गिराया है। इस गोलीबारी में कुल 3 लोग मारे गए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने बताया कि रोहिणी कोर्ट में वकीलों की पोशाक में मौजूद दो हमलावरों को मार गिराया गया है।

बता दें कि मोस्ट वॉन्टेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी की हत्या करने वाले हमलवार वकीलों की पोशाक में आए थे और फिर उन्होंने गोगी को गोली मार दी। रोहिणी डीसीपी ने बताया कि गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी को सुनवाई के लिए रोहिणी कोर्ट लाया गया था। जहां पर हमलावरों ने गोगी पर गोलियां चला दीं। जवाबी कार्रवाई में दो हमलावरों को मार गिराया गया।