28 जून को जारी होगी दिल्ली विश्वविद्यालय की पहली कट ऑफ सूची

delhi-university-first-cut-off-list-to-be-released-on-june-28
विश्वविद्यालय ने बताया कि स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए पहली कटऑफ सूची 28 जून को, दूसरी चार जुलाई को, तीसरी नौ जुलाई को, चौथी 15 जुलाई और पांचवीं 20 जुलाई को जारी होगी।

नयी दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) अपने विभिन्न कॉलेजों में स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए पहली कट ऑफ सूची 28 जून को जारी करेगा। विश्वविद्यालय ने बुधवार को संशोधित दाखिला समय-सारिणी की घोषणा की। इससे पहले विश्वविद्यालय ने पंजीकरण की तारीख को बढ़ाकर 22 जून कर दिया था क्योंकि दिल्ली उच्च न्यायालय ने इसे दाखिले में पिछले साल के योग्यता मानदंड का पालन करने का आदेश दिया था।

विश्वविद्यालय ने बताया कि स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए पहली कटऑफ सूची 28 जून को, दूसरी चार जुलाई को, तीसरी नौ जुलाई को, चौथी 15 जुलाई और पांचवीं 20 जुलाई को जारी होगी। वहीं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों के लिए पहली दाखिला सूची 17 जुलाई, दूसरी 22 जुलाई, तीसरी 27 जुलाई और चौथी दो अगस्त को जारी होगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़