सरकारी खर्चे पर 2024 की तैयारी कर रहीं हैं दीदी? शुभेंदु अधिकारी का दावा- ममता बनर्जी किराए पर लेने जा रही हैं एयरक्राफ्ट

सरकारी खर्चे पर 2024 की तैयारी कर रहीं हैं दीदी? शुभेंदु अधिकारी का दावा- ममता बनर्जी किराए पर लेने जा रही हैं एयरक्राफ्ट

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने दावा किया कि ममता बनर्जी 10 सीटों वाली दो इंजन की एयरक्राफ्ट किराये पर लेने के लिए निविदा जारी है, ताकि वह लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर सके।

पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। हेलिकॉप्टर के टेंडर पर शुभेंदु ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। अधिकारी ने कहा कि खुद को पीएम समझने वाली को पुष्पक विमान की तलाश है। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सरकारी खर्चे पर दीदी 2024 की तैयारी कर रहीं हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि सीएम ममता हेलीकॉप्टर की रेंज से असंतुष्ट हैं और इसलिए 10 सीटर विमान हासिल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। अधिकारी ने दावा किया कि ममता बनर्जी 10 सीटों वाली दो इंजन की एयरक्राफ्ट किराये पर लेने के लिए निविदा जारी है, ताकि वह लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर सके। 

10 सीटों वाले एयरक्राफ्ट की जरूरत क्यों

शुभेंदु अधिकारी ने मीडिया में पश्चिम बंगाल सरकार के परिवहन विभाग का एक दस्तावेज जारी किया है, जिसमें न्यूनतम 3 साल से 5 साल के कार्यकाल के लिए 10 सीटों की दो इंजन की एयरक्राफ्ट को किराए पर लेने की बात कही गई है। शुभेंदु अधिकारी ने सवाल उठाते हुए पूछा कि आखिर 10 सीटों वाले एयरक्राफ्ट की जरूरत क्यों पड़ गई क्या सरकारी खर्च पर लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार किए जाएंगे? उन्होंने कहा कि फर्जी अधिकारी द्वारा करवाए गए नकली टीकाकरण से त्रस्त राज्य की प्रमुख अब एक भ्रम की उड़ान चाहती हैं। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।