गुजरात में निर्माणाधीन इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने से दो मज़दूरों की मौत

building
प्रतिरूप फोटो
ANI
गुजरात के सूरत शहर में एक निर्माणाधीन इमारत के 14वीं मंजिल से गिरने से शुक्रवार को दो श्रमिकों की मौत हो गई। ज़ोन तीन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सागर बागमार ने बताया कि पांडेसरा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में लिफ्ट पर काम करने के दौरान श्रमिक गिर पड़े।

सूरत। गुजरात के सूरत शहर में एक निर्माणाधीन इमारत के 14वीं मंजिल से गिरने से शुक्रवार को दो श्रमिकों की मौत हो गई। ज़ोन तीन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) सागर बागमार ने बताया कि पांडेसरा इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में लिफ्ट पर काम करने के दौरान श्रमिक गिर पड़े। बागमार ने पत्रकारों से कहा, “ पैलेडियम रेजीडेंसी की 14वीं मंजिल पर लिफ्ट लगाने का काम चल रहा था। दोनों मजदूरों में से एक स्टूल पर खड़ा होकर ड्रिलिंग कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: विदेशी हमलावरों के गुनाहों को भारतीय मुसलमानों के ‘सिर का बोझ’ नहीं बनाना चाहिए: नकवी

स्टूल हिल गया जिससे दोनों अपना संतुलन खो बैठे और गिर पड़े तथा उनकी मौत हो गई।” उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच के अनुसार, श्रमिकों ने कोई सुरक्षा बेल्ट नहीं पहनी हुई थी। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है। इससे पहले बुधवार को अहमदाबाद में एक निर्माणाधीन इमारत के लिफ्ट शाफ्ट के अंदर काम करने के दौरान गिर जाने से सात मजदूरों की मौत हो गई थी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़