दिग्विजय का दावा, मध्यप्रदेश में 132 से अधिक सीटें जीतेगी कांग्रेस

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2018   16:19
दिग्विजय का दावा, मध्यप्रदेश में 132 से अधिक सीटें जीतेगी कांग्रेस

सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम 132 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और 15 साल बाद राज्य में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देंगे।’’ दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस का एजेंड़ा भी बताया

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने बृहस्पतिवार को मध्यप्रदेश विधानसभा की कुल 230 सीटों में से 132 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया। बुधवार को राज्य विधानसभा चुनाव के लिए हुए मतदान में रिकार्ड 75 प्रतिशत मतदान हुआ। वर्ष 2013 की तुलना में मतदान प्रतिशत में दो प्रतिशत का इजाफा हुआ। सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम 132 से ज्यादा सीटें जीतेंगे और 15 साल बाद राज्य में भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देंगे।’’ दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस का एजेंड़ा भी बताया।

उन्होंने कहा, ‘‘ 2013 के विधानसभा चुनाव में करीब तीन प्रतिशत जाली मतदाता थे। इस दफा विधानसभा चुनाव से पहले हमने मतदाता सूची से इनकी लगभग छटनी करवा दी। ’’ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस बार चुनाव जीतने के लिए दिलो-जान लगा दिया।

यह बी पढ़ें: क्या मुस्लिम उम्मीदवार के लिए वोट मांगने आएंगे योगी आदित्यनाथ: सचिन पायलट

उन्होंने कहा, ‘‘इस बार कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की जीत के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। यह जनता और सरकार के बीच की लड़ाई है। ’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।