पत्रकारों को जान से मारने की धमकी पर बोले दिलबाग सिंह, सख्त कार्रवाई की जाएगी

Dilbag Singh
ANI
अभिनय आकाश । Nov 22, 2022 5:48PM
पत्रकारों को जान से मारने की धमकी पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने कहा कि पाकिस्तान में बैठे जो लोग कश्मीर के लोगों की शांति नहीं देख सकते हैं, ये ब्लॉग उनका है। मीडिया वाले पाकिस्तान के एजेंडे को आगे नहीं बढ़ाते हैं इसलिए वे भी उनके दुश्मन हो गए हैं।

पत्रकारों को जान से मारने की धमकी पर जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि कश्मीर फाइट ब्लॉग पाकिस्तान से चलता है। मौत का ये खेल आईएसआई के इशारों पर कश्मीर के लोगों ने लगभग 30 सालों से अधिक समय तक देखा है। पाकिस्तान में बैठे जो लोग कश्मीर के लोगों की शांति नहीं देख सकते हैं, ये ब्लॉग उनका है। मीडिया वाले पाकिस्तान के एजेंडे को आगे नहीं बढ़ाते हैं इसलिए वे भी उनके दुश्मन हो गए हैं। आज कश्मीर के लोगों को शांति और तरक्की पसंद है इसलिए धमकियां दी जा रही हैं। इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में पाकिस्तानी घुसपैठ की 2 कोशिशें नाकाम, भारतीय सीमा में प्रवेश करता एक घुसपैठिया ढेर

गौरतलब है कि कश्मीर बेस्ड पत्रकारों को हालिया खतरों के मद्देनजर एक खुफिया रिपोर्ट में बताया गया है कि एक हिट तैयार की गई है। एक खुफिया रिपोर्ट में कहा गया है कि लश्कर आतंकवादी मुख्तार बाबा, जो अब तुर्की से काम करता है, केंद्र शासित प्रदेश के पत्रकारों पर सुरक्षा बलों के लिए मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए एक हिट लिस्ट तैयार करवाया है। पुलिस के अनुसार, आतंकवाद विरोधी कानून गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के तहत एक प्रथम सूचना रिपोर्ट या प्राथमिकी दर्ज की गई है और "हिट-लिस्ट" के सामने आने के बाद जांच शुरू की गई है। 

अन्य न्यूज़