अगर चुनाव में कांग्रेस जीत गई तो पाकिस्तान में दिवाली मनाई जाएगी: रूपाणी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 25 2019 10:01AM
अगर चुनाव में कांग्रेस जीत गई तो पाकिस्तान में दिवाली मनाई जाएगी: रूपाणी
Image Source: Google

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा बालाकोट हवाई हमले के प्रमाण मांगने के लिए रूपाणी ने उन पर हमला किया। रूपाणी ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवादियों की शरण स्थली है।

अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री ने रविवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में ‘गलती से’ कांग्रेस जीतेगी तो पाकिस्तान में दीवाली देखने को मिलेगी। मेहसाणा में भाजपा की ‘विजय संकल्प’ रैली में मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि हालांकि ऐसा होने वाला नहीं है लेकिन जब 23 मई को परिणाम (आम चुनाव का) घोषित होगा और (यदि) गलती से कांग्रेस जीत जाती है तो पाकिस्तान में दीवाली मनायी जायेगी क्योंकि वे (कांग्रेस) उससे जुड़े हुए हैं। भाजपा नेता ने कहा कि देश की जनता 23 मई को नरेंद्र भाई (नरेंद्र मोदी) की जीत सुनिश्चित करेगी जिसके बाद पाकिस्तान में शोक मनाया जायेगा।

इसे भी पढ़ें: राहुल के संसदीय क्षेत्र के भी लोग काम के लिए आते हैं गुजरात: विजय रुपाणी

कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा बालाकोट हवाई हमले के प्रमाण मांगने के लिए रूपाणी ने उन पर हमला किया। रूपाणी ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान आतंकवादियों की शरण स्थली है। और राहुल गांधी के शिक्षक सैम पित्रोदा कहते हैं कि पांच सात युवकों (जिन्होंने पुलवामा हमला किया) के लिए पाकिस्तान को दोष देना गलत है। कांग्रेस नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर सैन्य बलों का अपमान करने का आरोप लगाया। उन्होंने पूछा कि सैन्य बलों के प्रमुखों (बालाकोट हवाई हमले के बाद) द्वारा कहे गये शब्दों को नकार कर किसका समर्थन करना चाहते हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video