तमिलनाडु में द्रमुक ने 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   16:20
तमिलनाडु में द्रमुक ने 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा की

निर्वाचन आयोग ने शनिवार को उपचुनाव की घोषणा की थी जिसके बाद स्टालिन ने कहा था कि द्रमुक पार्टी एक बार फिर विक्रवंदी से चुनाव लड़ेगी और ननगुनेरी से उसकी गठबंधन साझेदार कांग्रेस उम्मीदवार उतारेगी।

चेन्नई। तमिलनाडु में विपक्षी दल द्रमुक ने 21 अक्टूबर को विक्रवंदी निर्वाचन क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए एन पुगाझेंती को मंगलवार को अपना उम्मीदवार घोषित किया।द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने पार्टी की ओर से एक बयान जारी करके 66 वर्षीय पुगाझेंती को उम्मीदवार घोषित किया।स्टालिन ने कहा, ‘‘पार्टी आलाकमान ने 21 अक्टूबर को होने वाले विक्रवंदी उपचुनाव के लिए पुगाझेंती को द्रमुक उम्मीदवार घोषित किया है।’

इसे भी पढ़ें: हिन्दी पर शाह की सफाई के बाद DMK ने किया जीत का दावा, प्रदर्शन स्थगित

’उन्होंने बताया कि विल्लुपुरम जिले से वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी पुगाझेंती को गठबंधन पार्टियों का भी सहयोग प्राप्त है।द्रमुक विधायक के़ रथमणि के इस साल जून में निधन के बाद यह सीट रिक्त हो गई थी।विक्रवंदी के अलावा तिरुनेलवेली जिले की ननगुनेरी सीट के लिए भी 21 अक्टूबर को चुनाव होगा। इस सीट से विधायक चुने गए एच वसंत कुमार ने कन्याकुमारी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद मई में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।निर्वाचन आयोग ने शनिवार को उपचुनाव की घोषणा की थी जिसके बाद स्टालिन ने कहा था कि द्रमुक पार्टी एक बार फिर विक्रवंदी से चुनाव लड़ेगी और ननगुनेरी से उसकी गठबंधन साझेदार कांग्रेस उम्मीदवार उतारेगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।