तमिलनाडु विधानसभा अध्यक्ष को हटाने के द्रमुक के प्रस्ताव को किया जा सकता है स्वीकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 24 2019 3:40PM
तमिलनाडु विधानसभा अध्यक्ष को हटाने के द्रमुक के प्रस्ताव को किया जा सकता है स्वीकार
Image Source: Google

द्रमुक ने विधानसभा अध्यक्ष के इस कदम का विरोध करते हुए उन्हें और विधानसभा सचिव के. श्रीनिवास को पद से हटाने के लिये प्रस्ताव पेश किया था। स्पीकर ने अपने खिलाफ द्रमुक के प्रस्ताव पर कहा कि सदन के नियमों के अनुसार इसे एक जुलाई को स्वीकार किया जाना चाहिये।

चेन्नई। तमिलनाडु विधानसभा अध्यक्ष पी धनपाल ने सोमवार को संकेत दिये कि सदन के आगामी सत्र के दौरान एक जुलाई को उन्हें हटाने के द्रमुक के प्रस्ताव को स्वीकार किया जा सकता है। अध्यक्ष ने दिनाकरन के समर्थक अन्नाद्रमुक के तीन विधायकों को कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिये नोटिस जारी किया था। उसी दिन द्रमुक ने विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ प्रस्ताव पेश किया था। 

इसे भी पढ़ें: AIADMK ने जल संकट पर राज्यसभा में दिया नोटिस

द्रमुक ने विधानसभा अध्यक्ष के इस कदम का विरोध करते हुए उन्हें और विधानसभा सचिव के. श्रीनिवास को पद से हटाने के लिये प्रस्ताव पेश किया था। स्पीकर ने अपने खिलाफ द्रमुक के प्रस्ताव पर कहा कि सदन के नियमों के अनुसार इसे एक जुलाई को स्वीकार किया जाना चाहिये। उन्होंने बिना विस्तृत जानकारी दिये कहा,  एक जुलाई को एजेंडा (इस संबंध में) जारी किया जाएगा। तमिलनाडु विधानसभा का सत्र 28 जून से शुरू होगा और 30 जुलाई तक चलेगा।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video