पहली बार चुनाव लड़ रहे स्टालिन के बेटे उदयनिधि का दावा, 200 से अधिक सीटें जीतेगी द्रमुक

Udhayanidhi Stalin
द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन के बेटे ने उदयनिधि स्टालिन ने दावा किया है कि इस बार के चुनावों में द्रमुक 200 से अधिक सीटें जीतने वाली है।

चेन्नई। द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन पहली बार चुनाव लड़ने जा रहे हैं। पार्टी ने उन्हें चेपक-थिरुवल्लिकेनी सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट पर द्रमुक का कब्जा है। साल 1991 के चुनावों को छोड़ दिया जाए तो यहां से हमेशा द्रमुक उम्मीदवार ही जीत दर्ज करता है। 

इसे भी पढ़ें: पलानीस्वामी ने स्टालिन पर किया पलटवार, बोले- करुणानिधि धोखा देकर बने थे मुख्यमंत्री 

स्टालिन के बेटे ने उदयनिधि स्टालिन ने दावा किया है कि इस बार के चुनावों में द्रमुक 200 से अधिक सीटें जीतने वाली है। 234 विधानसभा क्षेत्र वाले तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को वोटिंग होने वाली है। ऐसे में तमाम पार्टियां जीत का दावा कर रही हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उदयनिधि ने कहा कि आगामी चुनावों में द्रमुक 200 से अधिक सीटें जीतेगी। हम चुनाव प्रचार में जयललिता की मृत्यु के बारे में भी बात करेंगे। दरअसल अन्नाद्रमुक ने चुनाव आयोग से संपर्क कर चुनाव अभियानों में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता से जुड़े किसी भी मामले से बचने के लिए द्रमुक को निर्देश देने की मांग की थी। 

इसे भी पढ़ें: भले ही अन्नाद्रमुक एक सीट जीत जाए पर विजेता भाजपा का विधायक होगा: स्टालिन 

कोयंबटूर साउथ से चुनाव लड़ने वाले कमल हासन को लेकर कोई भी टिप्पणी करने से उदयनिधि स्टालिन ने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि हम उन्हें (कमल हासन) गंभीरता से नहीं लेते हैं। उल्लेखनीय है कि कमल हासन ने रविवार को कोयंबटूर के कन्नप्पन नगर में एक रोड शो किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि तमिलनाडु की दोनों पार्टियां एआईएडीएमके और द्रमुक समर्थन योग्य नहीं हैं।

अन्य न्यूज़