मुसलमानों के बारे में गलत बयानबाजी न करें, बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी की नसीहत

PM Modi advice to BJP
creative common
अभिनय आकाश । Jan 17, 2023 6:48PM
पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के कई लोगों को मर्यादित भाषा बोलनी चाहिए। पसमांदा मुस्लिम और बोहरा समाज से मुलाकात करने की नसीहत भी पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ी नसीहत पार्टी के कार्यकर्ताओं को दी है। पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि शिक्षित मुसलमानों तक पहुंचें और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अवांछित टिप्पणी से बचें। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पार्टी सदस्यों को दूर-दराज के गांवों खासकर सीमावर्ती क्षेत्रों का दौरा करने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वे मुस्लिम समुदाय के खिलाफ अवांछित टिप्पणियों का इस्तेमाल करने से बचें। 

इसे भी पढ़ें: जून 2024 तक JP के पास ही रहेगी BJP की कमान, अध्यक्ष के रूप में मिला एक साल का एक्सटेंशन

पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के कई लोगों को मर्यादित भाषा बोलनी चाहिए। पसमांदा मुस्लिम और बोहरा समाज से मुलाकात करने की नसीहत भी पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी है। पार्टी की बैठक के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए, फडणवीस ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी सदस्यों को पूरे अनुशासन के साथ काम करने का निर्देश दिया। फडणवीस के अनुसार, प्रधान मंत्री ने उन मंत्रियों को भी फटकारा जो अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए जिम्मेदार थे। प्रधान मंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि मंत्रियों को पसमांदा मुस्लिम समुदाय तक पहुंचना चाहिए और उन्हें "पार्टी को वोट देना है या नहीं" पर विचार किए बिना सरकार द्वारा संचालित कार्यक्रमों के बारे में शिक्षित करना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: Rijiju के उदय से बीजेपी को नॉर्थ ईस्ट में मिलेगी उम्मीद की नई Kiren, कानून मंत्री को मिली NEC में राजनीतिक प्रस्ताव प्रस्तुत करने की अहम जिम्मेदारी

पीएम मोदी ने  कहा कि अति आत्मविश्वास से सभी को बचना होगा। सभी को मेहनत करने  की जरूरत है। अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिलना है. राष्ट्रवाद की अलख हर जगह जलनी चाहिए।

अन्य न्यूज़