चित्तौड़गढ़ जिले में भयानक सड़क हादसा, सात लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 16 2019 6:06PM
चित्तौड़गढ़ जिले में भयानक सड़क हादसा, सात लोगों की मौत
Image Source: Google

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। उन्होंने बताया कि बारां जिले के अटरू और छबडा थानाक्षेत्र में कल रात अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये।

जयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ और बारां जिले में बुधवार रात तीन अलग..अलग सड़क हादसों में सात व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि चित्तौड़गढ जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र में तड़के तीन बजे सब्जी से भरी एक तेजगति की पिकअप अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पिकअप चालक घटनास्थल से फरार हो गया।
भाजपा को जिताए

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बंटी और राजू के रूप में की गई है। घायल प्रभुलाल का अस्पताल में उपचार जारी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। उन्होंने बताया कि बारां जिले के अटरू और छबडा थानाक्षेत्र में कल रात अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि अटरू थानाक्षेत्र में देर रात जवाहर नवोदय विद्यालय के पास एक जीप और ट्रैक्टर की भिडंत में जीप में सवार महावीर नागर (35) और गोलू (22) की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये।
 
 
उन्होंने बताया कि बारां के छबडा थानाक्षेत्र में दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की भिडंत में एक मोटरसाइकिल पर सवार सोनू (18), और भूरा (20) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी मोटर साइकिल चालक बलराम (20) की भी मौत हो गई। वहीं एक अन्य सवार धनराज घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video