ममता के कुशासन के कारण मालदा बम बनाने की फैक्ट्री के रूप में जाना जाने लगा: जेपी नड्डा

ममता के कुशासन के कारण मालदा बम बनाने की फैक्ट्री के रूप में जाना जाने लगा: जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बंगाल में चापलूसी की राजनीति और कटमनी की राजनीति कैसे चल रही है, यह हम सभी जानते हैं। हमें इस संस्कृति को नष्ट करना है और बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज पश्चिम बंगाल के मालदा में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक जेपी नड्डा ने कहा कि हम सब लोग बचपन से मालदा को आम की दृष्टि से जानते थे। ममता जी के कुशासन के कारण मालदा बम बनाने की फैक्ट्री के रूप में जाना जाने लगा, नकली नोट छापने की दृष्टि से जाना जाने लगा।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बंगाल में चापलूसी की राजनीति और कटमनी की राजनीति कैसे चल रही है, यह हम सभी जानते हैं। हमें इस संस्कृति को नष्ट करना है और बंगाल में विकास की संस्कृति का निर्माण करना है।आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज सातवें दौर का मतदान जारी है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 8वें दौर के मतदान के बाद समाप्त हो जाएगा। 2 मई को इसके नतीजे आएंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।