डुप्लीकेट सलमान खान ने रेलवे ट्रैक पर किया डांस, शर्टलेस होकर रील बनवाना पड़ा महंगा

azam ali ansari
Instagram @azam__ansari00
निधि अविनाश । Aug 24, 2022 12:40PM
सलमान खान की तरह दिखने वाले आजम ने रेलवे ट्रैक पर जो रील बनाई है उसमें वह तेरे नाम के गाने तेरे नाम हमने किया है पर डांस कर रहे है। पुलिस ने आजम के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। इससे पहले भी आजम को शांति भंग करने के कारण गिरफ्तार किया गया था।

लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान यानि की आजम अली अंसारी ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया है जिसके कारण उनपर केस दर्ज हो गयाहै। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आजम रेलवे ट्रैक पर बिना टीशर्ट के लेट गए है और रील बना रहे है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी बीच लखनऊ सिटी आरपीएफ के अधिकारियों ने इस वीडियो पर संज्ञान लिया है और रेलवे एक्ट के तहत आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: गुरुग्राम में तेजस्वी यादव के मॉल CBI का छापा! राबड़ी देवी बोलीं- हम डरने वाले नहीं, जनता सब देख रही

क्या है वीडियो में?
बता दें कि सलमान खान की तरह दिखने वाले आजम ने रेलवे ट्रैक पर जो रील बनाई है उसमें वह तेरे नाम के गाने तेरे नाम हमने किया है पर डांस कर रहे है। पुलिस ने आजम के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। इससे पहले भी आजम को  शांति भंग करने के कारण गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि उस दौरान आजम ने घंटाघर पर भीड़ इकट्ठा कर रील बनाई थी जिसके बाद उनपर मुकदमा दर्ज कराया गया था।
कौन है आजम अली अंसारी
आजम अली अंसारी लखनऊ का रहने वाला है और सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। इसी कारण वह शर्टलेस और हाथों में ब्रेसलेट पहने रखता है। वह डांस भी सलमान खान की तरह करता है और सोशल मीडिया पर उसके कई फैन है। इंस्टाग्राम पर सलमान खान के 87.6 हजार फॉलोअर्स फॉलो करते है और कई लोग आजम के साथ फोटो भी क्लिक कराते है।

अन्य न्यूज़