राफेल डील को लेकर देश में सियासी संग्राम, दुर्गा पूजा समिति ने बनाई थीम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 15 2018 6:21PM
राफेल डील को लेकर देश में सियासी संग्राम, दुर्गा पूजा समिति ने बनाई थीम
Image Source: Google

राफेल खरीद समझौते को लेकर देश में इन दिनों सियासी संग्राम जारी होने के बीच लखनऊ की एक दुर्गा पूजा समिति ने इस विमान को अपनी मुख्य थीम बनाने का फैसला किया है।

लखनऊ। राफेल खरीद समझौते को लेकर देश में इन दिनों सियासी संग्राम जारी होने के बीच लखनऊ की एक दुर्गा पूजा समिति ने इस विमान को अपनी मुख्य थीम बनाने का फैसला किया है। राजधानी स्थित ‘कैंट पूजा समिति’ ने राजनीतिक अखाड़े में तब्दील हो चुके राफेल को अपने पंडाल की मुख्य थीम बनाने का निर्णय लिया है। समिति के मीडिया सचिव निहार रंजन डे ने सोमवार को बताया कि हमने दुर्गा पूजा पंडाल में राफेल विमान की चार विशाल आकृतियां लगायी हैं। हम चाहते हैं मां दुर्गा राफेल खरीद की तमाम बाधाओं को दूर करके हमारी वायु सेना को और भी शक्तिशाली बनाएं। देवी मां की कृपा हुई तो विमान का उन्नयन होगा और वायु सेना को राफेल मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि हम राफेल के दो कटआउट को सेल्फी प्वाइंट्स के पास रखवाएंगे जबकि बाकी दो को दुर्गा मां के मंडप में रखवाया जाएगा। इस सवाल पर कि राफेल खरीद तो विवादों में है, फिर पूजा समिति इसे अपनी थीम क्यों बना रही है, डे ने कहा कि वह किसी विवाद में नहीं पड़ रहे हैं। हम चाहते हैं कि देश के नागरिक और सेना के जवान सुरक्षित रहें और राफेल हमें निश्चित रूप से मजबूत करेगा। उन्होंने उम्मीद जतायी कि यह थीम लोगों को जरूर आकर्षित करेगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video