पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक सरकार में मंत्री रहे विजय भास्कर के खिलाफ डीवीएसी ने मारे छापे

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 22, 2021   16:05
पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक सरकार में मंत्री रहे विजय भास्कर के खिलाफ डीवीएसी ने मारे छापे

सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने तमिलनाडु में पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे सी विजयभास्कर के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक 27.22 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित करने के मामले के संबंध में चेन्नई और सलेम में छापे मारे।

चेन्नई। सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने तमिलनाडु में पूर्ववर्ती अन्नाद्रमुक सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे सी विजयभास्कर के खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक 27.22 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित करने के मामले के संबंध में चेन्नई और सलेम में छापे मारे। डीवीएसी ने बताया कि चेन्नई में विजयभास्कर के पूर्व निजी सहायक के आवास, एक प्रॉपर्टी डेवलपर तथा एक अन्य व्यक्ति के कार्यालय में छापे मारे गए।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी से मिले गुजरात कांग्रेस के नेता, शक्तिसिंह गोहिल को मिल सकती है PCC प्रमुख की जिम्मेदारी

सलेम में एक अस्पताल में छापा मारा गया। एजेंसी ने बताया कि पुडुकोट्टई में एक अदालत से वारंट हासिल करने के बाद तलाशी ली गयी। डीवीएसी ने आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक 27.22 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित करने के आरोप में विजयभास्कर के खिलाफ 17 अक्टूबर को एक मामला दर्ज किया था। इसके बाद राज्य में 50 स्थानों पर तलाशी ली गयी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।