उत्तर भारत में 6.9 तीव्रता के भूकंप के झटके से फैली दहशत

उत्तर भारत में 6.9 तीव्रता के भूकंप के झटके से फैली दहशत

दिल्ली-एनसीआर में आज भूकंप के झटके महसूस किये गये। बताया जा रहा है कि भूकंप की तीव्रता 6.9 रही। इस भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के हिंदु कुश में था। झटके जम्मू-कश्मीर में भी महसूस किये गये।

दिल्ली-एनसीआर में आज भूकंप के झटके महसूस किये गये। बताया जा रहा है कि भूकंप की तीव्रता 6.9 रही। इस भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान के हिंदु कुश में था। झटके जम्मू-कश्मीर में भी महसूस किये गये। राजधानी दिल्ली में भूकंप के झटके आते ही लोग दहशत में आ गये और कई जगह लोग अपने अपने घरों और दफ्तरों से बाहर निकल आये। भूकंप से अभी तक किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

भूकंप के झटके पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और चंडीगढ़ में भी महसूस किये गये। उत्तर भारत में खराब मौसम की आशंका को देखते हुए राहत एवं बचाव दल पहले से ही अलर्ट पर रखे गये हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...