कर्नाटक के होटलों में छापेमारी, कांग्रेस और जद (एस) के नेता ठहरे हुए थे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 15 2019 9:36AM
कर्नाटक के होटलों में छापेमारी, कांग्रेस और जद (एस) के नेता ठहरे हुए थे
Image Source: Google

अधिकारियों ने होटल के कमरों से सोने के बर्तन और अन्य सामग्रियां जब्त की जो मतदाताओं को कथित तौर पर घूस देने के मकसद से रखी गई थीं।

बेंगलुरु। चुनाव आयोग के एक दस्ते ने आयकर एवं प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के साथ मिल कर हुब्बल्ली के दो होटलों में मंगलवार को छापेमारी की। इन होटलों में राज्य के मंत्री डी के शिवकुमार और कांग्रेस एवं जद (एस) के कुछ नेता ठहरे हुए थे। अधिकारियों ने होटल के कमरों से सोने के बर्तन और अन्य सामग्रियां जब्त की जो मतदाताओं को कथित तौर पर घूस देने के मकसद से रखी गई थीं। ये छापेमारी कुंडगोल सीट पर उपचुनाव के सिलसिले में की गई जो मौजूदा विधायक सी एस शिवल्ली के निधन के बाद रिक्त हो गई थी। सरकारी सूत्रों के मुताबिक दस्ते ने दो होटलों पर छापेमारी की। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की अगर 40 से ज्यादा सीटें आईं तो क्या प्रधानमंत्री फांसी लगाएंगे: खड़गे

कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने बताया कि एक होटल में छापेमारी जल्द समाप्त हो गई थी जबकि अन्य में यह लंबी चली। कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार (कांग्रेस) इनमें से एक होटल में ठहरे हुए थे। मंत्री ने कहा कि आयकर अधिकारियों ने मेरे कमरे के साथ-साथ कांग्रेस के अन्य कैडर के कमरों में भी छापेमारी की। सरकारी सूत्रों ने कहा कि यह छापेमारी चुनाव संबंधी कदाचार को रोकने के लिए की गई। कर्नाटक की चिंचोली एवं कुंडगोल विधानसभा सीटों पर 19 मई को चुनाव है और मतगणना 23 मई को लोकसभा चुनाव की मतगणना के साथ होगी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video