• ED का AAP को नोटिस, राघव चड्ढा बोले- बीजेपी वालों, हम आपसे डरने वाले नहीं

अंकित सिंह Sep 13, 2021 15:20

राघव चड्ढा ने कहा कि जब बीजेपी चुनाव में आप की हत्या नहीं कर पाती तो हमारा चरित्र हनन करने लगती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी और मोदी जी घबरा गए हैं। इसलिए सबको कहा है कि इनको बर्बाद करो।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और केंद्र सरकार के बीच एक बार फिर से राजनीतिक जंग शुरू होती हुई नजर आ रही है। दरअसल, आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय से नोटिस जारी किया गया है। इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने भाजपा और नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। राघव चड्ढा ने कहा कि जब बीजेपी चुनाव में आप की हत्या नहीं कर पाती तो हमारा चरित्र हनन करने लगती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी और मोदी जी घबरा गए हैं। इसलिए सबको कहा है कि इनको बर्बाद करो।

राघव चड्ढा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार की फेवरेट एजेंसी ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आम आदमी पार्टी को लव लेटर भेजा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मोदी सरकार पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और गुजरात में आप के उदय से डर गई है। उन्होंने कहा कि मोदी जी की बौखलाहट आने वाले पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और गुजरात चुनाव के असली रुझान है। राघव चड्ढा ने साफ तौर पर कहा कि भाजपा वालों हम इस दो कौड़ी के ईडी नोटिस से डरने वाले नहीं है। हम पीले चावल लेकर आपका इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: UP में असली बनाम फर्जी राष्ट्रवाद का मुद्दा, संजय सिंह बोले- कांग्रेस से ज्यादा मजबूत है आम आदमी पार्टी

इसी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि भाजपा ने हमें आईटी विभाग, सीबीआई, दिल्ली पुलिस के साथ हराने की कोशिश की लेकिन हमने 62 सीटें जीती। जैसे-जैसे हम पंजाब, गोवा, उत्तराखंड और गुजरात में बढ़ रहे हैं हमें ईडी की ओर से नोटिस मिल रहा है। भारत की जनता चाहती है ईमानदार राजनीति। बीजेपी की यह रणनीति कभी कामयाब नहीं होगी। हम मजबूत बनेंगे। आम आदमी पार्टी ने एक ट्वीट कर कहा कि मोदी जी को लगता है कि हम डर जाएंगे। उन्हें क्या पता? आंदोलनकारी हैं हम! BJP की साजिशों को करके परास्त, हर जंग जीत जाएंगे हम!