गोशाला में आठ गायों की अचानक मौत, लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 29, 2021   11:30
गोशाला में आठ गायों की अचानक मौत, लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

शामली जिले में गोशाला में आठ गायों की मौत हो गई है जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन किया है।अधिकारियों ने बताया कि घटना मंगलवार को आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के नगला जमालपुर गांव में हुई।

मुजफ्फरनगर (उप्र)। उत्तर प्रदेश के शामली जिले के स्थानीय निवासियों ने जिले की एक गोशाला में आठ गायों के मृत पाए जाने के बाद विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि घटना मंगलवार को आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के नगला जमालपुर गांव में हुई।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें: सीएम योगी बोले- हर आंगनबाड़ी का होगा अपना भवन, प्री-प्राइमरी के रूप में मिलेगी

मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि गायों की मौत भूख से हुई। अधिकारियों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।