किश्तवाड़ में वाहन के खाई में गिरने से आठ लोगों की मौत, तीन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Kishtwar
ANI
अधिकारियों के मुताबिक, पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन अन्य ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ा। उन्होंने बताया कि तीन अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शफकत भट मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं।
किश्तवाड़/जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक एसयूवी के सड़क से फिसलकर एक गहरी खाई में गिरने से कम से कम आठ लोगों की मंगलवार को मौत हो गई और तीन अन्य जख्मी हो गए। अधिकारियों ने को बताया कि ‘स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल’ (एसयूवी) चिंगाम से सवारियों को ले कर चतरू जा रहा था तभी दोपहर करीब सवा तीन बजे बोंडा गांव के पास यह वाहन हादसे का शिकार हो गया। उन्होंने बताया कि पहाड़ी सड़क से एसयूवी के खाई में गिरने के बाद पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स एवं स्थानीय निवासियों के बचाव दल फौरन हरकत में आए। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने फिर साधा गुलाम नबी आजाद पर निशाना, गौरव वल्लभ बोले- राज्यसभा सीट जाने के बाद दिव्य ज्ञान की हुई प्राप्ति

अधिकारियों के मुताबिक, पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन अन्य ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ा। उन्होंने बताया कि तीन अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शफकत भट मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव अभियान की निगरानी कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह दुर्घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है और कहा है कि सभी जरूरी मदद मुहैया कराई जाएगी। पूर्व मंत्री जीएम सरूरी ने भी हादसे में जान हानि पर दुख जताया है और मृतकों के परिजनों के लिए मुआवज़े की मांग की है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़