आचार संहिता लगने के बाद रक्षामंत्री ने विशेष विमान छोड़ा, व्यावसायिक प्लेन से पहुंचीं दिल्ली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 11 2019 8:48AM
आचार संहिता लगने के बाद रक्षामंत्री ने विशेष विमान छोड़ा, व्यावसायिक प्लेन से पहुंचीं दिल्ली
Image Source: Google

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने चेन्नई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिस दौरान उन्होंने सरकारी कार और इस्कार्ट वाहनों का भी इस्तेमाल नहीं किया और भाजपा के एक नेता की कार से हवाई अड्डे पहुंचीं।

चेन्नई। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने रविवार को नयी दिल्ली पहुंचने के लिए विशेष विमान के बजाए व्यावसायिक उड़ान को चुना क्योंकि लोकसभा चुनावों के लिए कार्यक्रम की घोषणा होने के साथ ही चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। सीतारमण ने यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया जिस दौरान उन्होंने सरकारी कार और इस्कार्ट वाहनों का भी इस्तेमाल नहीं किया और भाजपा के एक नेता की कार से हवाई अड्डे पहुंचीं। यह जानकारी पार्टी ने दी। 

इसे भी पढ़ें: भारत में बजा चुनावी नगाड़ा, सात चरणों में होंगे मतदान, 23 मई को आएंगे नतीजे

मंत्री एक विशेष विमान से रवाना होने वाली थीं लेकिन उनकी रवानगी से ऐन पहले चुनाव आयोग ने सात चरणों में लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित कर दी और आदर्श आचार संहिता लागू हो गई। भाजपा ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि सीतारमण एक निजी कंपनी के विमान से रात आठ बजकर 40 मिनट पर राष्ट्रीय राजधानी के लिए रवाना हुईं। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे उन्हें छोड़ने टर्मिनल तक नहीं आएं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story