जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, हिजबुल के तीन आतंकवादी ढेर

Encounter
पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक अनंतनाग जिले के पहलगाम क्षेत्र के श्रीचंद वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया।
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक अनंतनाग जिले के पहलगाम क्षेत्र के श्रीचंद वन क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में मिली खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। पुलिस अधिकारी के अनुसार सुरक्षाबल के जवान जब एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां पहले से मौजूद आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें: FCC-PCI की रद्द की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने विदेशी मीडिया पर साधा निशाना

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। पुलिस अधिकारी के अनुसार मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं। मारे गए आतंकवादी हिजबुल मुजाहिद्दीन केहैं और उनकी शिनाख्तकी जा रही है। कश्मीर जोन की पुलिस ने एक ट्वीट कर जानकारी दी कि अनंतनाग मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकवादी मारे जा चुके हैं और उनकी शिनाख्त की प्रक्रिया जारी है। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़