अनुच्छेद 370 को मिले व्यापक जनसमर्थन से उत्साहित भाजपा देशभर में आयोजित कर रही 700 जनसभाएं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 24, 2019   10:51
अनुच्छेद 370 को मिले व्यापक जनसमर्थन से उत्साहित भाजपा देशभर में आयोजित कर रही 700 जनसभाएं

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और इस कार्यक्रम के सह-संयोजक सत्य कुमार ने कहा, ‘‘लोग इस फैसले की बहुत सराहना कर रहे हैं। विभिन्न राज्यों में इन सभाओं को मिल रहे जबरदस्त समर्थन से यह पता चलता है। हर राज्य में रैलियों की संख्या, हमने जो सोची थी उससे ज्यादा होती जा रही है।

नयी दिल्ली। भाजपा का कहना है कि जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के केंद्र सरकार के फैसले के पक्ष में जनता का व्यापक समर्थन जुटाने की योजना को इतना पसंद किया जा रहा है कि पार्टी 370 जनसभाएं करने के लक्ष्य से आगे निकलते हुए अब देशभर में 700 से अधिक सभाएं आयोजित कर रही है। भाजपा ने कहा कि गुजरात और कर्नाटक राज्यों में वह हर विधानसभा में जनसभा आयोजित करेगी। इससे पहले इन राज्यों में क्रमश: 19 और 21 सभाओं की योजना थी।

इसे भी पढ़ें: विधान परिषद चुनाव मजबूती से लड़ेगी भाजपा: स्वतंत्र देव सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और इस कार्यक्रम के सह-संयोजक सत्य कुमार ने कहा, ‘‘लोग इस फैसले की बहुत सराहना कर रहे हैं। विभिन्न राज्यों में इन सभाओं को मिल रहे जबरदस्त समर्थन से यह पता चलता है। हर राज्य में रैलियों की संख्या, हमने जो सोची थी उससे ज्यादा होती जा रही है। अब 700 से ज्यादा सभाएं होंगी।’’भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा समेत शीर्ष पार्टी नेता देशभर में सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। 

 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।