AIMIM के लिए TRS ने छोड़ी एक सीट, बोली- सरकार गठन में हर सांसद होगा अहम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 8:28AM
AIMIM के लिए TRS ने छोड़ी एक सीट, बोली- सरकार गठन में हर सांसद होगा अहम
Image Source: Google

टीआरएस ने कहा है कि वह 11 अप्रैल को तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव में 16 सीटें जीतने का लक्ष्य रखती है। पार्टी ने हैदराबाद सीट असदुद्दीन ओवैसी नीत अपनी सहयोगी पार्टी एआईएमआईएम के लिए छोड़ी है।

हैदराबाद। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद सरकार गठन में हर सांसद अहम होगा। राव ने कहा कि पार्टी को राज्य की 17 लोकसभा सीटों में से 16 पर जीत दर्ज करनी चाहिए, ताकि तेलंगाना को अपने विकास के लिए विभिन्न परियोजनाएं मिल सके। टीआरएस ने कहा है कि वह 11 अप्रैल को तेलंगाना की सभी 17 लोकसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव में 16 सीटें जीतने का लक्ष्य रखती है। पार्टी ने हैदराबाद सीट असदुद्दीन ओवैसी नीत अपनी सहयोगी पार्टी एआईएमआईएम के लिए छोड़ी है।

इसे भी पढ़ें: राम माधव ने पूछा, विपक्षी एकता कहां हो रही है

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे के टी रामा राव ने कहा, ‘...देश आज जैसे चल रहा है। उसमें यदि ममता बनर्जी रेल मंत्री हैं तो सारी रेल (परियोजनाएं) पश्चिम बंगाल चली जाती हैं। यदि लालू प्रसाद यादव जी रेल मंत्री हैं तो सारी रेल परियोजनाएं बिहार चली जाती हैं।’ राव ने यहां एक सभा में कहा, ‘नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं और चूंकि उनका गृह राज्य गुजरात है, तो बुलेट ट्रेन वहां चली जाती है, जो समूचे गुजरात को छूती है।’ उन्होंने कहा कि हर सांसद अहम होगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video