कांग्रेस का हर व्यक्ति चाहता है राहुल गांधी बने रहें अध्यक्ष: भूपेश बघेल

everyone-wants-that-rahul-gandhi-should-continue-as-congress-president-says-bhupesh-baghel
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हर कोई चाहता है कि राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बने रहना चाहिए। किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता को उनके नेतृत्व पर कोई संदेह नहीं है।

नयी दिल्ली। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और कहा कि पार्टी से जुड़ा हर व्यक्ति चाहता है कि गांधी अध्यक्ष पद पर बने रहें। बघेल ने कांग्रेस अध्यक्ष से उस वक्त मुलाकात की है जब इसको लेकर पिछले कई दिनों से असमंजस बना हुआ है कि गांधी अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे या फिर किसी दूसरे नेता को यह जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

इसे भी पढ़ें: राहुल ने पार्टी पर छोड़ा सारा दारोमदार, बोले- अपने बारे में नहीं करूंगा कोई फैसला

गांधी से मुलाकात के बाद बघेल ने कहा कि हर कोई चाहता है कि राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर बने रहना चाहिए। किसी भी कांग्रेस कार्यकर्ता को उनके नेतृत्व पर कोई संदेह नहीं है। उनमें सभी को साथ लेकर चलने की क्षमता है। गौरतलब है कि गांधी ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़