आबकारी विभाग ने दिल्ली में नाइट क्लब का लाइसेंस निलंबित किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 14 2019 11:18AM
आबकारी विभाग ने दिल्ली में नाइट क्लब का लाइसेंस निलंबित किया
Image Source: Google

अधिकारी ने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर विभाग की टीम देर रात डेढ़ बजे क्लब पहुंची। छापेमारी की कार्रवाई भांपकर क्लब के कर्मियों ने अफसरों की राह रोकने का प्रयास किया जिससे अधिकारी करीब तीस मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे

नयी दिल्ली। दिल्ली आबकारी विभाग ने बृहस्पतिवार को ग्राहकों को अवैध विदेशी शराब परोसने के आरोप में साउथ एक्सटेंशन इलाके में स्थित एक नाइट क्लब का लाइसेंस निलंबित कर दिया। सरकारी अधिकारी के मुताबिक, बुधवार और बृहस्पतिवार की दरमियानी रात को विभाग के अफसरों ने क्लब पर छापा मारा और विदेशी शराब की 52 बोतलें जब्त कीं।

इसे भी पढ़ें: लघु वित्तीय बैंकों के लाइसेंस की सदा सुलभ व्यवस्था पर दिशानिर्देश जारी करेगा रिजर्व बैंक

उन्होंने बताया कि पुख्ता सूचना के आधार पर विभाग की टीम देर रात डेढ़ बजे क्लब पहुंची। छापेमारी की कार्रवाई भांपकर क्लब के कर्मियों ने अफसरों की राह रोकने का प्रयास किया जिससे अधिकारी करीब तीस मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे।

इसे भी पढ़ें: भारत में 2025 तक मोबाइल ग्राहकों की संख्या 92 करोड़ तक हो जाएगी: GSMA



अधिकारी ने बताया कि क्लब ने कई घंटे तक परिसर की लाइटें बंद रखीं। उन्होंने बताया कि क्लब का लाइसेंस निलंबित कर दिया है और परिसर को सील कर दिया, क्योंकि यह पाया गया है कि क्लब में ग्राहकों को महंगे ब्रांडों की अवैध रूप से लाई गयी विदेशी शराब परोसी जा रही थी। अधिकारी ने बताया कि हरियाणा में बेचने के लिए खरीदी गई शराब क्लब में बेची जा रही थी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप